Menu
  • News paper
  • Video
  • Audio
  • CONTACT US
  • Rajesh Kumawat   08 February 2020 9:51 PM

    जयपुर में एडवांस टैलेंट इंडिया का डांस ऑडिशन हुआ संपन्न

    जयपुर में आयोजित इस डांस ऑडिशन मैं बच्चों और युवाओं ने दिखाया एडवांस टैलेंट

    जयपुर जिले की थ्रोबैक फिटनेस एंड डांस स्टूडियो में आयोजित डांस ऑडिशन मैं बच्चों और युवाओं ने बेहद उत्साह से इन क्षेत्रों को लेकर नई जानकारियां हासिल की और इन क्षेत्रों में सफलता के टिप्स जाने। जयपुर  शहर के डांस ऑडिशन में 50-60 बच्चों ने अपना एडवांस टैलेंट का प्रदर्शन किया। इस डांस ऑडिशन का मुख्य मकसद अनेक क्षेत्रों की प्रतिभाओं को तलाश कर उन्हें तराशना था ताकि उन्हें डांस की दुनिया में अच्छा प्लेटफार्म मिल सके। इस ऑडिशन के जजेस आशुतोष सैनी (डांस इंडिया डांस सीजन-5 ) और विशाल सैनी (इलेवन्थ स्टार डांस स्टूडियो ऑनर)ने प्रतिभागी बच्चों और युवाओं को प्रशिक्षण दिया और आगे बढ़ने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स दिया।
    अंत में विशाल सैनी,गोपी किशन स्वामी और सुरेश शर्मा ने सभी बच्चों को प्रमाण पत्र देकर उन सभी बच्चों का मनोबल बढ़ाया और उन्हें एडवांस टैलेंट इंडिया डांस शो का पूरा सारांश प्रस्तुत किया और उन्हें आगे बढ़ने का प्रशिक्षण दिया।

    इसके अगला ऑडिशन 9 फरवरी  को प्रतापगढ, डुगरपूर, यमुना नगर, 16 फरवरी का निवाई होंगे

    नया साल   नई उमंग   एडवांस टैलेंट इंडिया

    पूरे देश भर में होंगे एडवांस टैलेंट इंडिया डांस शो के ऑडिशंस

     इस शो के क्रिएटिव हेड आशुतोष सैनी (डांस इंडिया डांस सीजन-5)  और विशाल सैनी ने बताया की  एडवांस टैलेंट इंडिया के डांस ऑडिशन में देशभर में आई हुई एडवांस प्रतिभा को तराशा जाएगा पूरे देश भर में  जुटी है एडवांस टैलेंट इंडिया की मैनेजमेंट हैड टीम गोपी स्वामी  सुरेश शर्मा है डांस के ऑडिशन की प्रतिभा को खोजने में जुटे हैं इस शो का ग्रैंड फिनाले जयपुर में रखा जाएगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले जज नेशनल और इंटरनेशनल होंगे जो अधिक प्रभावशाली होंगे। जिन्होंने डांस की कला में प्रशिक्षण हासिल किया। हुआ होगा इस शो में सीनियर और जूनियर केटेगरी में प्राइस दिया जाएगा।  इस डांस शो को लाने का मकसद बच्चों को नया प्लेटफॉर्म   दिलाना हैं।  और बच्चों में डांस में रुचि को बढ़ावा देना है।


    STAY CONNECTED

    FACEBOOK
    TWITTER
    YOUTUBE